Thursday 28 December 2017

डोना विदेशी मुद्रा vavatrade समीक्षाएँ


VavaTrade समीक्षा साइट पर जाएँ ठीक है, वावटट्रैड के बारे में बात करने देता है। सबसे पहले, रिमांटास (व्यापारी) एक बहुत अच्छा आदमी है, और एक महान समर्थन प्रदान करता है लेकिन सिस्टम में कुछ समस्याएं हैं: - यह सभी प्रमुख जोड़े में ट्रेड करता है, जो थोड़ा जोखिम भरा है, क्योंकि इन जोड़े के बीच संबंध बहुत बड़ा है। फेड बैठक में कुछ गलत शब्द, और आप एक बड़े डीडी में हैं। बेशक, यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप उच्च जीत भी सकते हैं। हम इस समस्या को एटीएम (अप्रैल 2018) देख सकते हैं, यू.एस. से कुछ बुरी खबरें आती हैं और हम थोड़े समय में काफी बड़ी गिरावट में हैं। - संकेत की कीमत की तुलना में प्रदर्शन, अभी पर्याप्त पर्याप्त नहीं है। दिसंबर 2018 के बाद से उपभोक्ता ब्रेकएवें हैं, सबसे अधिक, या कुछ प्रतिशत भी खो गए हैं। यह सब 1000 साल का भुगतान करते समय (यदि आप हर 3 माह का भुगतान करते हैं) - हाल ही में व्यापारी ने इस प्रणाली को कई बार बदल दिया है, कभी-कभी ऐसा लगता है कि उसे रणनीति नियम अब भी नहीं पता है। जोड़े को ट्रेडिंग से हटा दिया गया था, फिर 3 महीने बाद, इसे फिर से जोड़ा गया। और एक सरल ब्रेकआउट रणनीति से, वह अब किसी तरह की भावना प्रणाली में बदल गया है, या इस तरह से कुछ झुकाव। तो मेरी राय में, अब वेट्रेड में निवेश न करें। रुको और देखें कि वह नई प्रणाली के साथ क्या कर सकता है, लेकिन फिलहाल यह बहुत अच्छा नहीं लग रहा है: 2018-04-18 5 सितार मैं अत्यधिक इस प्रणाली की सिफारिश कर सकता हूं। बहुत कम अच्छे और स्थिर प्रणालियों में से एक समर्थन ससेक्स, यूनाइटेड किंगडम के रूप में भी महान है, मैंने लगभग एक साल के लिए दैनिक-एफ संकेतों की सदस्यता ली है और मैं कह सकता हूं कि यह मेरे मामले में जीतने का विकल्प रहा है। ववाट्रेड ग्राहक की सदस्यता प्रक्रिया के पहले और बाद में बहुत अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है। वैट्रेड की अपनी VPS होस्टिंग निरर्थक है। मिस्टर पेट्रास्कास एक सच्चे सज्जन हैं जो एक रविवार की सुबह भी अपने ईमेल का तत्काल उत्तर देने को तैयार हैं। डेली-एफ लंबे समय तक लगातार विजेता है, जो अभी किसी मुश्किल तरीके से पैच रख रहा है, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि इसे निकट भविष्य में लाभ फिर से शुरू करना चाहिए। एक पूरे के रूप में एक उच्च अनुशंसित संकेत प्रदाता। मैं उन लोगों के लिए वावत्र के बारे में अपनी संतुष्टि को बताना चाहता हूं, जो कुछ व्यावहारिक विदेशी मुद्रा प्रणाली की तलाश कर रहे हैं। परिणाम वास्तविक हैं, प्रत्येक प्रस्तुति डेटा सही हैं, ट्रेडों को प्रबंधित किया जाता है। यह वास्तविक मुनाफा, असली पैसा बनाता है मैं इसे बहुत हद तक मेरी बेहद खुशी पर दो सप्ताह का प्रयोग करता हूं मैं मानता हूं, यह मेरे लिए बहुत समय तक बहुत लाभ कमाएगा। मुझे वावत्रेड, अच्छे आदेश, व्यावसायिक प्रविष्टियों और व्यापार के स्तरों का व्यापार पसंद है। सब कुछ दिखाया जाता है कि यह एक वर्किंग सिस्टम है ताइपेई, ताइवान, चीन के प्रांत अभी तक अच्छा है, यह एक महीने के लिए मध्यम-कम जोखिम पर प्रयोग कर रहा है और तकनीकें लगती हैं जो ईए को लाभदायक बना देती थी। हालांकि, लेखक ने संकेत दिया है कि मौलिक घटनाओं और इसके प्रभावों को व्यापार में नहीं माना जाता है, जो एक तरह से मेरा मानना ​​है कि यह ईए को बेहतर बना दिया जा सकता है। इसका उपयोग करना जारी रखेगा और देखें कि भविष्य में चीजें कैसे निकलती हैं अच्छा उत्पाद और महान ग्राहक सेवा मैं स्थिर लाभ के साथ एक उत्पाद की तलाश कर रहा हूं कुछ भी जल्दी नहीं आता है, लेकिन धैर्य और समय के साथ, कुछ भी प्राप्त हो सकता है। धन्यवाद ववाट्राड मैं 12 माह के लिए इन संकेतों का सदस्य रहा हूं और मैं अपने वास्तविक खाते पर उनका उपयोग कर रहा हूं। - तुम संकेतों को इनपुट करने के लिए पर्याप्त समय लेते हैं क्योंकि वे तुरंत दूर नहीं ट्रिगर करते हैं वे स्पष्ट रूप में स्पष्ट रूप से प्रवेश, रोक और सीमा के साथ आते हैं। - सभी लाभ एक महीने के लिए 350 से 400 रुपये प्रति माह रहा है। यदि आप सिग्नल सदस्यता शुल्क लेते हैं तो यह लगभग 200-250 होगा - जब एक संकेत ट्रिगर होने पर ईमेल प्राप्त होता है जो पुष्टि करता है कि आप लाइन में हैं - तुम महान जानकारी के साथ myfxbook पर प्रदर्शन का पालन करें। - उन्होंने अपने स्थानीय समय में 2 बजे आने शुरू कर दिए। - बहुत बार मुझे एक जोड़ी पर दो बार संकेत मिलेगा। पहले एक आम तौर पर टीपी और एसएल के बिना आता है। और फिर तुरंत टीपी और एसएल के साथ दूसरे संकेत के साथ पीछा किया बस कई ईमेल - बहुत बार मुझे अलग-अलग एसएल के साथ एक ही संकेत के लिए दो ईमेल प्राप्त होंगे जो कि यह जानना मुश्किल है कि किस का उपयोग करना है हालांकि, यह स्पष्ट हो जाता है जब विवरण के साथ सिग्नल ट्रिगर ईमेल प्राप्त होता है। जोखिम के बिना परिणामों की जांच के लिए मैं डेमो मोड में VAVTRADE का उपयोग करता हूं अगले महीने मैं जीने जा रहा हूं और कई हरे रंग की पिप्स की उम्मीद कर रहा हूं। इस प्रदाता के लिए उचित मूल्य निर्धारण, डिस्काउंट विकल्प और उत्कृष्ट ग्राहक सहायता प्रमुख तथ्य हैं और, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह प्रणाली स्वीकार्य शर्तों (ड्रॉडाउन, प्रत्याशा, ट्रेडों की संख्या एक्ट) के तहत पैसा कमा रहा है। मुझे आशा है कि यह अगले साल लगातार विकास होगा। धन्यवाद रिमांटास मैं कुछ महीने इस प्रणाली का पालन कर रहा हूं। परिणाम संदर्भ खाते के समान हैं। यह वास्तव में काम है। उसके पास लाभहीन महीनों हैं, लेकिन कुल मिलाकर मेरे लिए बड़ा पैसा बनाते हैं :) रिमांटास पेट्रासकास बहुत सही है, और मेरे सवालों के जवाब में इसका तेजी से उत्तर दिया गया है। मैं केवल सभी को सुझा सकता हूं मैं 4 सितारों को दे देता हूं क्योंकि धन प्रबंधन मुझे शान्ति नहीं देता है मेरे बुरे अंग्रेजी के लिए खेद Ana Claudia Buoso Pinto So Paulo, ब्राजील Im कुछ महीने vavatrade का उपयोग कर, और Im बहुत खुश है, निश्चित रूप से सबसे अच्छा संकेत प्रदाता जो पहले से ही अभी तक पाया। धन्यवाद रिमांटास पेट्रास्कास डोनाफोना में स्वागत है समर्थन की आवश्यकता है या डोना ईमेल से संपर्क करना चाहते हैं admindonnaforex फ़ोरम में नया खाता बनाकर आरंभ करें। सभी सदस्यों के पास अपना पहला 5 पद स्पैम के लिए मॉडरेट किया गया है लेकिन उसके बाद आप स्वतंत्र रूप से पोस्ट कर सकते हैं। एक ऐसा उत्पाद मिलता है जिसे आप सोचते हैं कि हमारे सदस्य फ़ोरम पर संपर्क करना चाहते हैं, एडमिंडोयोरेंक्स या निजी संदेश डोनावर्क्स संपर्क करें और मंच के बारे में पूछें। कृपया नए विषयों को पोस्ट न करें और निश्चित तौर पर कोई भी विपणन कॉपी पेस्ट जॉब, बैनर या अन्य प्रचार नहीं करें कि हमारे सदस्यों को परेशान हो। मेलिंग सूची मुझसे ईमेल प्राप्त करने के लिए नीचे साइन अप करें (डोना) मैं आपको अपने व्यापारिक अनुभव से सीधे सूचना, संकेत, सुझाव, सामयिक रणनीतियों भेजूंगा। मैं दिलचस्प उत्पादों के बारे में आपको जानकारी भी भेजूंगा जो मंच पर समय-समय पर पॉप अप करते हैं I मैं आलसी नकल विपणन नहीं भेजता हूं, अगर मुझे लगता है कि आप कुछ पसंद करेंगे तो मैं वास्तव में क्यों चर्चा करूंगा और आपके साथ ज्यादा जानकारी साझा करूँगा क्योंकि मैं अपने ग्राहकों के लिए विशेष प्रस्तावों को सुरक्षित करने की कोशिश कर सकता हूं। एक बार सदस्यता लेने के बाद आपको अपडेट प्राप्त करने के लिए अपने ईमेल में ऑप्ट-इन लिंक पर क्लिक करना होगा। हाल के पोस्ट मंच के स्टाफ के शीर्ष बोर्ड

No comments:

Post a Comment