Friday 15 December 2017

रोबोट विदेशी मुद्रा 2018 1040


ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2018 व्यावसायिक 8211 मुफ़्त हैलो यह रोबोट डेमो या लाइव अकाउंट असली खाते में 10 दिनों के बाद दिवालिया होने के बाद 1,000 दिनों के साथ काम नहीं कर रहा है ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2018 व्यावसायिक मेरे डेमो MT4 खाते पर अच्छी तरह से काम कर रहा है। मैंने ईए पर सेटिंग्स को नहीं बदला है, इसलिए यह सेटिंग्स का उपयोग कर व्यापार कर रहा है- है मैं GBPUSD 1M चार्ट का उपयोग कर रहा हूँ एमटी 4 डेमो अकाउंट एक 10,000 खाता है। ईए 90 मिनट के लिए चल रहा है। मेरा एमटी 4 ब्रोकर समय जीएमटी 0 है और मैंने 17:50 जीएमटी में ईए शुरू किया और अब यह 1 9: 20 जीएमटी है। मुझे यह ईए अब तक पसंद है। मैं व्यापार के लिए संभावित नियमों की पुष्टि करने के लिए लिख रहा हूँ क्या मैं इस व्यापार को हर समय बताना है क्या केवल कुछ घंटों के लिए मुझे इस व्यापार को बताना चाहिए मैं इसे उच्च प्रभाव जीबीपी और यूएसडी समाचार घटनाओं के दौरान बंद कर दूंगा एक बार जब मैं इस ईए को अपने लाइव एमटी 4 खाते को 10,000 से जोड़ता हूं तो यह उसी के रूप में व्यापार करेगा मेरे डेमो अकाउंट पर होता है (मैं पूछता हूं क्योंकि मैंने किसी अन्य वेबसाइट पर शिकायत पढ़ी है कि कोई ईए के साथ लाइव हो गया है और उसने अपने 80 खाते में से 8211 को नष्ट कर दिया था I 9 8217t कैसे समझ गया लेकिन I8217d पूछने पर सोचा था) टिप्पणी नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो रद्द उत्तर विदेशी मुद्रा प्रणाली अद्यतन: एसएमए क्रॉसओवर पुलबैक (जुलाई 27-31, 2018) 2 साल पहले 11:37 अपराह्न 6 अगस्त 2018 2 टिप्पणियां ग्रीटिंग्स, मेरे प्रिय मनुष्य Heres एसएमए द्वारा किए गए विदेशी मुद्रा संकेतों पर एक अद्यतन है क्रॉसओवर पुलबैक मैकेनिकल सिस्टम पर मुद्रा जोड़े इम देख रहा है। यदि यह पहली बार है कि आप इस रणनीति के बारे में पढ़ रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप यहां अपने विदेशी मुद्रा व्यापार नियमों को देखेंगे। I8217ve के रूप में मेरे पहले ब्लॉग पोस्ट में संकेत दिया दूसरे सप्ताह केवल एक ही प्रविष्टि सिग्नल था, लेकिन कुछ नए क्रॉसओवर बने थे। दुर्भाग्य से, चलती औसतों को ऊपर की ओर क्रॉसओवर बनाते समय EURJPY पर छोटी स्थिति को बंद करना था। EURJPY 1-घंटे के विदेशी मुद्रा चार्ट इस जोड़ी ने जल्द ही एक पुलबैक एंट्री सिग्नल दिया था, और इसके बाद भी EURUSD किया गया था। EURUSD 1-घंटे का विदेशी मुद्रा चार्ट GBPUSD के रूप में, जोड़ी 8217 की छोटी प्रविष्टि स्थिति पिछले हफ्ते तुरंत एक और नए क्रॉसओवर से पहले अपनी रोक लगा दी थी। GBPUSD 1-घंटे का विदेशी मुद्रा चार्ट और AUDUSD के लिए, अच्छी तरह से, जोड़ी अभी भी किसी भी नए crossovers देखा है तो वहाँ haven8217t अभी तक कोई मान्य प्रवेश संकेत किया गया है। AUDUSD 1-घंटे के विदेशी मुद्रा चार्ट यहां नवीनतम स्थिति हैं: यह प्रणाली वास्तव में शीर्ष पायदान है कि यदि एक नई प्रवृत्ति का गठन किया गया है तो आप डीईएफ़ इसे जल्दी में प्राप्त कर सकते हैं और वास्तव में एक बड़ा लाभ के लिए संभावित है। आप aren8217t किसी भी मजबूत रुझान याद करने जा रहे हैं कि वे गलत पक्ष पर कम से कम एक जल्दी pullback फँसाने व्यापारियों है यह प्रणाली केवल सबसे अच्छा विचारधारा में से एक है मुझे लगता है कि रोक और लक्ष्य को हालांकि सुधार किया जा सकता है। मुझे प्रवेश से प्यार है, बाहर निकलने से प्यार नहीं है अगर आखिरी पुल वापस जाने पर बाहर निकलने का आधार नहीं है तो अगर हम वोलोल्ड परिस्थितियों 82308230 से गिरने के बाद अगर हम 8217 रुपये खरीदते हैं तो हम कीमतों में गिरावट की वजह से बेचते हैं, जो कि पिछले कम 20 पिप्स, 30 पिप्स हो सकते हैं। उस 8217 से ज्यादा बेहतर स्टॉप, वास्तव में हमारा नुकसान छोटे या हमें एक बड़ा व्यापार करने दे। एक नए रुझान के बारे में जानने के लिए, तय लक्ष्य संख्या I mean8230..we8217re के बजाय बाहर लक्ष्य के लिए एक लंबी अवधि के चार्ट को देखने के बारे में। अगर हम वास्तव में एक 82308230 प्राप्त करते हैं। यहां एक तार्किक जगह होनी चाहिए, जिससे वह दीवार से टकराने से पहले उच्च समय सीमा पर पहुंच सकती है। यह हमारा लक्ष्य होना चाहिए 21 का आरआर बुरा 8230 नहीं है..लेकिन हम संभवत: इसे 31 में प्राप्त कर सकते हैं। निश्चित-पीआईपी विचार doesn8217t मुझे कभी 8230.let8217s करने के लिए समझ में बेहतर मूल्य के लिए हमारे गाइड के रूप में पिछले कीमत कार्रवाई को देखो। प्रवेश की अवधारणा को प्यार हालांकि हां, मैं यह भी मानता हूं कि प्रविष्टि नियमों की प्रवृत्ति को निर्धारित करने के मामले में बहुत सारी भावनाएं आती हैं, फिर प्रवेश करने के लिए एक अच्छी जगह मिलती है, I8217m अभी भी स्टॉप और लक्ष्य के साथ किक्स को बाहर करने की कोशिश कर रहा है। I8217ll पुलबैक के नीचे कड़े बंद को शामिल करने और बड़े लक्ष्य (आर: आर के लिए अच्छा लगता है) के लिए जाने और संभवतः प्रत्येक जोड़ी की औसत गति के आधार पर उन आंकड़ों को समायोजित करने की कोशिश करता है। मैंने चीजों को सरल बनाने के लिए निकास के लिए निश्चित पीईपी संख्या का इस्तेमाल किया है लेकिन मैं मानता हूं कि विवेकाधीन विचार चीजों को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। अपने विचारों का साझा करने के लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment